Home > मनोरंजन > 'द कश्मीर फाइल्स' के बाद आएगी 'द दिल्ली फाइल्स', दिखाया जा सकता है ये...सच

'द कश्मीर फाइल्स' के बाद आएगी 'द दिल्ली फाइल्स', दिखाया जा सकता है ये...सच

द कश्मीर फाइल्स के बाद आएगी द दिल्ली फाइल्स, दिखाया जा सकता है ये...सच
X

मुंबई। फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर काफी चर्चा में हैं। अपनी इस फिल्म की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद विवेक ने शुक्रवार को अपनी नई फिल्म का ऐलान भी कर दिया है।

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, 'मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' को प्यार दिया। पिछले 4 वर्षों से हमने पूरी ईमानदारी के साथ इस फिल्म को बनाया है। हो सकता है कि मैंने आपकी टाइम लाइन को खराब किया हो, लेकिन कश्मीरी हिंदुओं के साथ हुए नरसंहार और अन्याय को बताना भी जरूरी था। मेरे लिए अब अपनी नई फिल्म पर काम करने का वक्त है।'

दिल्ली फाइल्स -

इसके बाद निर्देशक ने एक और ट्वीट कर अपनी अपकमिंग फिल्म की जानकारी साझा की। विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म का नाम बताते हुए लिखा, 'द दिल्ली फाइल्स'।विवेक के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के बीच उनकी इस आगामी फिल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है और हर कोई विवेक की इस फिल्म के बारे में जानना चाहता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि विवेक की यह फिल्म दिल्ली में हुए दंगे और क्राइम की सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। फिलहाल इस फिल्म के बारे में अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

Updated : 15 April 2022 12:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top