Home > मनोरंजन > कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह का टीजर जारी, जल्द होगी रिलीज

कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह का टीजर जारी, जल्द होगी रिलीज

कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह का टीजर जारी, जल्द होगी रिलीज
X

मुंबई। कारगिल हीरो विक्रम बत्रा की बायोपिक 'शेरशाह' काफी समय से चर्चा में है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'शेरशाह' परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर अधारित है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में कियारा आडवाणी उनकी मंगेतर डिंपल चीमा का किरदार निभा रही हैं। मेकर्स ने आज गुरूवार को इस फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है।

फिल्म के इस टीजर को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-''हीरो अपनी कहानियों के जरिए हमेशा जिंदा रहते हैं। हम आपके सामने करगिल युद्ध के सच्चे हीरो रहे विक्रम बत्रा की कहानी को लाने में गर्व महसूस कर रहे हैं। यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही लंबी जर्नी रही, जिसमें मैं एक रियल कैरेक्टर को प्ले करके बहुत ही गर्व महसूस कर रहा हूं।'फिल्म के इस टीजर में करगिल युद्ध और विक्रम बत्रा की रियल लाइफ फुटेज भी दिखाई गई है। विक्रम बत्रा उस वक्त का एक किस्सा बता रहे हैं जब आतंकियों ने उन्हें चोटी से बैठकर चैलेंज किया था।

विक्रम बत्रा परमवीर चक्र से सम्मानित -

उल्लेखनीय है, विक्रम बत्रा ने 24 साल की उम्र में कारिगल की चोटी प्वाइंट-5140 पर फतेह करने के लिए अपनी जान न्यौछावर कर दी थी। उन्हें मरणोपरांत भारत के सर्वोच्च वीरता सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था। फिल्म में विक्रम बत्रा की बहादुरी की गाथा को बखूबी पेश किया जायेगा। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित फिल्म 'शेरशाह' की कहानी संदीप श्रीवास्तव ने लिखी है। यह फिल्म इसी साल 12 अगस्त को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top