Top
Home > मनोरंजन > विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिखा नोट

विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिखा नोट

विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की याद में लिखा नोट
X

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनके दोस्त विकास गुप्ता ने सोशल मीडिया पर उनकी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। ग्रुप फोटो में सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही विकास ने एक नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में भी बात की है। विकास ने अपने इस पोस्ट में लिखा-'यही वह समय था जब मैंने उसे बेपरवाह खुश और बिंदास देखा था। वह किसी चीज की परवाह नहीं करता था। वह भारतीय टेलीविजन का नंबर वन शो छोड़ सकता था और उसे कोई टेंशन नहीं थी। वह लंबे वक्त तक बिना काम किए रहना जानता था। मुझे याद है कि उसने 'औरंगजेब' के लिए मना कर दिया था। क्योंकि उसे भाई का रोल ऑफर हुआ था। वह भी यशराज की फिल्म में। मैंने जब उससे पूछा था कि यह तुमने कैसे किया और तुम यशराज की फिल्म करने से कैसे मना कर सकते हो, तो उसने अंकिता का नाम लिया था। उसका कहना था कि अंकिता ने उसे सिखाया है खुश रहना। बताया है कि काम वही करना जो तुम्हें खुशी दे। दोनों मिलकर। हम तभी करेंगे जब चीजों को लेकर तुम पक्का होंगे और वह इसी तरह मुस्कराया था।

हम उसे परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म मिलने के लिए बधाई दे रहे थे। क्योंकि उसने 'इश्कजादे' में बेहतरीन काम किया था। वह बता रहा था कि उसने कैसे 'पीके' साइन की। अंकिता ने दोस्तों को घर पर बुलाया था। अब सिर्फ यादें रह गई हैं। मैं इस बेफिक्र लड़के की तरह उसे याद करना चाहता हूं, जो बेपरवाह रहता था। क्योंकि टेंशन अंकिता को देखकर भाग जाती थी। अंकिता लोखंडे तुम्हें तब तक नहीं छोड़ती थी, जब तक तुम्हारे चेहरे पर दोबारा स्माइल नहीं आ जाती थी, अंकिता लोखंडे तुम शॉक अब्जॉर्बर थीं...।'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने जब साल 2008 में धारावाहिक 'किस देश में है मेरा दिल' से अभिनय जगत में कदम रखा था,तभी से उनकी और विकास गुप्ता की दोस्ती थी। इसी धारावाहिक के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी। सुशांत के निधन के बाद विकास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे थे।

सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध है। 15 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसके बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने उनके घर गई थी। अंकिता और सुशांत ने साथ में धारावाहिक 'पवित्र रिश्ता' में काम किया था और दर्शकों के बीच दोनों के अभिनय और जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। सुशांत ने अपनी मुस्कुराहट और अभिनय से लाखों दिलों को जीता था और वह सबकी यादों में हमेशा जीवित रहेंगे।

Updated : 18 Jun 2020 11:24 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top