Top
Home > मनोरंजन > कंप्यूटर से भी तेज है विद्या बालन का दिमाग, देखें ट्रेलर

कंप्यूटर से भी तेज है विद्या बालन का दिमाग, देखें ट्रेलर

कंप्यूटर से भी तेज है विद्या बालन का दिमाग, देखें ट्रेलर
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया कर दिया है। ट्रेलर में विद्या शकुंतला देवी के किरदार में नजर आ रही हैं। ट्रेलर को बहुत पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर को देखते ही फैन्स के बीच इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता बढ़ गई है। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा और अमित साध मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

ट्रेलर में देखने को मिला कि शकुंतला देवी की बचपन से ही मैथ्स में रुचि थी, लेकिन उनका सफर आसान नहीं रहा। शकुंतला देवी गणित के लिए अपने पैशन को लेकर इतना गंभीर थी कि इसकी वजह से उन्हें अपनी बेटी से दूर होना पड़ा। फिल्म में सान्या मल्होत्रा विद्या बालन की बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में मां-बेटी के बीच पैदा हुई अनबन को भी दिखाया गया है।

ट्रेलर में यह भी दिखाया गया कि शकुंतला देवी ने अपने तेज दिमाग के बलबूते हिंदुस्तान से लंदन तक का सफर तय किया था। उन्होंने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया। उन्होंने अपने टैलेंट के बदौलत देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाया था।

'शकुंतला देवी' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म का लेखन लेखन और डायरेक्शन अनु मेनन ने किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म का निर्माण किया है। गौरतलब है कि 'शकुंतला देवी' को ओटीटी से पहले थियेटर्स में रिलीज करने की योजना थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण मेकर्स ने फिल्म को डिजिटल रिलीज करने का फैसला लिया।





Updated : 15 July 2020 11:01 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top