Home > मनोरंजन > विक्की और कैटरीना पहुंचे राजस्थान, 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे

विक्की और कैटरीना पहुंचे राजस्थान, 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे

विक्की और कैटरीना पहुंचे राजस्थान, 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे
X

मुंबई। इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में चल रहे फिल्म अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ परिवार के संग जयपुर पहुंच चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार कैटरिना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे।

हालांकि, अभी तक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने इस बारे में खुद आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं की है। लेकिन, दोनों के ही घर- परिवार में जारी तैयारियां इस बारे में काफी कुछ बयान कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आज मेहंदी सेरेमनी के साथ विक्की-कैट की शादी के रस्मों की शुरुआत हो जाएगी। वहीं इस शादी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों के अलावा मेहमानों का भी आना शुरू हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, फिल्म निर्देशक कबीर खान, शरवरी वाघ, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, गुरदास मान आदि भी जयपुर पहुंच गए हैं और इन सभी को जयपुर में स्पॉट भी किया गया है, जिससे कि यह कयास लगाए जा रहे हैं कि ये सभी लोग कैट -विक्की की शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे हैं। विक्की और कैट की शादी में कुल 120 मेहमान ही शादी समारोह में शामिल होंगे।

इस दौरान कड़ी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था भी तैनात रहेगी। दोनों की शादी का प्रोग्राम फोर्ट के भीतर का है। अंदर प्राइवेट सिक्योरिटी ही है। शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें 72 घंटे पहले की आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस सेलिब्रिटी कपल की शादी में आने वाले हर मेहमान को जीरो मोबाइल पॉलिसी अपनानी होगी। इसका मतलब यह है कि शादी के दौरान किसी भी मेहमान मोबाइल फोन अंदर ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

Updated : 11 Dec 2021 7:45 AM GMT
Tags:    
Next Story
Top