Home > मनोरंजन > विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कंगना को भेजे शादी के लड्डू

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कंगना को भेजे शादी के लड्डू

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने कंगना को भेजे शादी के लड्डू
X

मुंबई। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित 'सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा' में 7 फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए । दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होते ही पूरे बॉलीवुड समेत फैंस ने उन्हें खूब बधाई दी। इस बीच न्यूली वेड कपल मुंबई पहुंचकर अपने दोस्तों को रिटर्न गिफ्ट भेजकर उनका आभार व्यक्त कर रहे हैं। दोस्तों की इस लिस्ट में अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम भी शामिल है।

दरअसल, विक्की-कटरीना ने कंगना के लिए एक खूबसूरत तोहफा भेजा है। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें एक गिफ्ट बॉक्स और फूल नजर आ रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरफ से बहुत टेस्टी देसी घी के लड्डू, धन्यवाद और बहुत बहुत बधाई'

गौरतलब है, हाल ही में कंगना ने विक्की-कैट की शादी के मौके पर बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा-'बड़े होते हुए हमने ऐसी कई कहानियां सुनी हैं जहां अमीर पुरुषों ने अपने से छोटी उम्र की लड़की से शादी की। यहां तक की एक लड़की का अपने पति से ज्यादा सफल होना भी स्वीकार नहीं किया जाता था। छोटी उम्र के पुरुष से शादी करने की बात तो दूर की बात है, एक उम्र के बाद शादी हो पाना भी मुश्किल हो जाता है। ये देखकर अच्छा लगा कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की लड़की भी इस रुढ़िवादी सोच को तोड़कर आगे बढ़ रही है।' कंगना ने अपनी इस पोस्ट में बेशक किसी का नाम नहीं लिया था, लेकिन उनकी इस पोस्ट से साफ जाहिर हो गया था कि उनका यह पोस्ट विक्की कैट के लिए ही था और ये समझते किसी को देर नहीं लगी की कंगना, विक्की कैटरीना की ही तारीफ कर रही हैं।

Updated : 21 Dec 2021 8:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top