Top
Home > मनोरंजन > सुष्मिता सेन के लिए आज का दिन हैं बहुत खास

सुष्मिता सेन के लिए आज का दिन हैं बहुत खास

सुष्मिता सेन के लिए आज का दिन हैं बहुत खास

मुंबई। अभिनेत्री सुष्मिता सेन के लिए आज का दिन बहुत खास है। आज से 26 साल पहले 21 मई,1994 को उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था और हर भारतीय को गौरवान्वित महसूस कराया था। सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय महिला है। इस खास दिन के 26 साल पूरे होने पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहन शॉल ने उस लम्हे को फिर से ताजा करते हुए सुष्मिता सेन का कोलाज शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मिस यूनिवर्स का ताज पहन रखा है। इसके साथ ही रोहमन ने सुष्मिता को इस खास दिन की बधाई भी दी है। रोहमन ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता का फोटो शेयर करते हुए लिखा-'26 साल हो गए मेरी जान। आपने हम सबको कितना प्राउड फील कराया था और आज भी हमें आप पर गर्व है!'

सुष्मिता की यह खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस प्रतियोगिता में सुष्मिता का मुकाबला ऐश्वर्या राय बच्चन से था। इस दौरान दोनों से फाइनल में सवाल पूछा गया कि यदि आप किसी ऐतिहासिक घटना को बदल सकती तो वो क्या होती? इस पर ऐश्वर्या का जवाब था कि 'अपने जन्म का समय, लेकिन सुष्मिता ने कहा था-'इंदिरा गांधी की मृत्यु!' इसके बाद सुष्मिता से पूछा गया था कि-अगर आपके पास पैसा और वक्त होगा, तो क्या एडवेंचर करना चाहेंगी? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि-'मेरे हिसाब से एडवेंचर वो है, जो आप अंदर से महसूस करते हैं। मुझे बच्चों के साथ बहुत अच्छा लगता है। मौका लगा तो मैं उनके साथ वक्त गुजारना चाहूंगी। यहीं मेरे लिए एडवेंचर होगा!' सुष्मिता सेन ने इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद साल 1996 में फिल्म 'दस्तक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

इसके बाद वह कई फिल्मों में शानदार अभिनय करती नजर आई, जिसमें सिर्फ तुम, बीवी नंबर 1, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, आंखे, वास्तुशास्त्र, मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया, बेवफा आदि शामिल हैं। सुष्मिता सेन ने लम्बे समय से फिल्मों से दूर हैं और काफी समय से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। सुष्मिता ने दो बेटियां रेने और अलीशा को गोद लिया है और सिंगल पेरेंट होते हुए भी वह उन्हें बहुत अच्छी परवरिश दे रही हैं।

Updated : 21 May 2020 1:31 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top