Home > मनोरंजन > कंगना रन्नौत के बयान पर भड़के वरुण गांधी, बोले- इसे पागलपन कहूं या...

कंगना रन्नौत के बयान पर भड़के वरुण गांधी, बोले- इसे पागलपन कहूं या...

कंगना रन्नौत के बयान पर भड़के वरुण गांधी, बोले- इसे पागलपन कहूं या...
X

मुंबई। अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड क्वीन कंगना रन्नौत आजादी पर दिए एक बयान को लेकर ट्रायल हो गई है। वहीं भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी उन्हें आड़े हाथ लेते हुए नाराजगी जाहिर की, जिसपर अब कंगना ने भी जवाब दिया है।

कंगना रन्नौत ने एक साक्षात्कार कार्यक्रम में कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान आजादी से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने कहा - "आजादी अगर भीख में मिले तो क्या वो आजादी हो सकती है? सावरकर , रानी लक्ष्मीबाई, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, इन लोगों की बात करूँ तो ये लोग जानते थे की खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे की हिन्दुस्तानी-हिन्दुस्तानी का खून ना बहाएं। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई। पर वो आजादी नहीं थी, असली आजादी 2014 में मिली। "

पागलपन या राष्ट्रद्रोह -

भाजपा नेता वरुण गांधी ने कंगना के इस बयान पर नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा - " कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?"

जा और रो -

कंगना ने वरुण गांधी के इस बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जवाब देते हुए लिखा- "'जबकि मैंने साफ-साफ 1857 में हुए देश के पहले स्वतंत्रता संग्राम का जिक्र किया है जो कि असफल रहा। इसकी वजह से ब्रिटिशर्स की ओर से हमें काफी अत्याचार और क्रूरता झेलनी पड़ी। ...और फिर लगभग 100 सालों बाद हमें आजादी दी गई गांधी की भीख पर। जा और रो अब।"

Updated : 12 Nov 2021 8:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top