Home > मनोरंजन > नताशा दलाल संग विवाह बंधन में बंधे वरुण धवन, सामने आई तस्वीरें

नताशा दलाल संग विवाह बंधन में बंधे वरुण धवन, सामने आई तस्वीरें

नताशा दलाल संग विवाह बंधन में बंधे वरुण धवन, सामने आई तस्वीरें
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता वरुण धवन रविवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है। दरअसल वरुण धवन ने खुद अपनी शादी की दो तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा-'जीवनभर का प्यार आधिकारिक हो गया!'

वरुण धवन द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में वरुण व्हाइट और सिल्वर कलर की शेरवानी में काफी डैशिंग लग रहे हैं, वहीं नताशा ने भी वरुण से मैचिंग सिल्वर और व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है और वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की इन तस्वीरों पर फैंस एवं मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं।


ऐसी है लव स्टोरी -

वरुण धवन और नताशा दलाल एक दूसरे को स्कूल के समय से जानते है। वहीं वरुण धवन ने एक टीवी शो में नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप की बात खुद कबूली थी। वरुण और नताशा अक्सर कई मौकों पर साथ में नजर आये। दोनों के एक -दूसरे को काफी लम्बे समय तक डेट करने के बाद रविवार यानी 24 जनवरी को परिवार की सहमति से मुंबई के अलीबाग स्थित 'द मेंशन्स रिजॉर्ट' में शादी की। वरुण और नताशा की शादी में दोनों के परिवार के अलावा करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्ममेकर कुणाल कोहली समेत मनोरंजन जगत की कई हस्तियां भी शामिल हुईं।

Updated : 12 Oct 2021 11:03 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top