Home > मनोरंजन > ट्विंकल खन्ना ने 50 की उम्र में पूरी की मास्टर्स की पढ़ाई

ट्विंकल खन्ना ने 50 की उम्र में पूरी की मास्टर्स की पढ़ाई

ट्विंकल खन्ना ने 50 की उम्र में पूरी की मास्टर्स की पढ़ाई
X

एक समय की मशहूर अभिनेत्री और अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। इसके बाद वह लेखिका बनीं और अब उन्होंने अपनी अधूरी शिक्षा पूरी कर ली है। उन्होंने 50 साल की उम्र में अपनी मास्टर डिग्री पूरी की है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी शेयर की है। अक्षय ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है।

अक्षय ने लिखा, “जब आपने दो साल पहले मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं तो मैं हैरान रह गया था। जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा, मुझे पता चला कि मैंने एक सुपरवूमन से शादी की है। आपने घर, करियर और बच्चों के साथ-साथ अपनी शिक्षा का भी ख्याल रखा। तुम्हारे ग्रेजुएशन दिवस पर मैं सोच रहा हूं कि अगर मैंने थोड़ा और सीखा होता तो आज मेरे पास तुम्हें यह बताने के लिए पर्याप्त शब्द होते कि मुझे तुम पर कितना गर्व है, टीना। बधाई हो और मैं तुमसे प्यार करता हूं।”

इसे लेकर ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके ग्रेजुएशन डे की झलक नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, “यह मेरा स्नातक दिवस है। गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन बहुत समय पहले और कल की बात लगती है। एक धूप वाला दिन, एक खूबसूरत साड़ी और मेरे साथ मेरे परिवार ने उस दिन को जितना मैंने सोचा था उससे भी ज्यादा परफेक्ट बना दिया। इस बीच ट्विंकल ने लंदन यूनिवर्सिटी से क्रिएटिव और लाइफ राइटिंग में डिग्री पूरी की। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना दोनों के पोस्ट पर सेलिब्रिटीज और फैंस कमेंट कर रहे हैं और ट्विंकल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। कई लोग कमेंट कर कह रहे हैं कि इस उम्र में पढ़ाई पूरी करना बहुत बड़ी बात है।

Updated : 17 Jan 2024 9:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top