Home > मनोरंजन > टीवी अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव ने की शादी, कपिल तेजवानी संग लिए सात फेरे

टीवी अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव ने की शादी, कपिल तेजवानी संग लिए सात फेरे

टीवी अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव ने की शादी, कपिल तेजवानी संग लिए सात फेरे
X

मुंबई। टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव अपने मंगेतर कपिल तेजवानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। बीते रोज मानसी ने कपिल तेजवानी के साथ परिवार एवं कुछ करीबियों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। मानसी ने अपनी शादी में सुर्ख लाल जोड़ा पहना।

इसके साथ ही लाइट जूलरी और हैवी लहंगे में ऐक्ट्रेस किसी मारवाड़ी दुल्हन से कम नहीं लग रही थीं। डबल लेयर्ड गोल्डन नेकलेस, मैचिंग ईयरिंग्स,मांग टिका और नथ मानसी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे। इस दौरान मानसी सुनहरे रंग के कलीरे पहने हुए भी दिखाई दीं। वहीं, कपिल तेजवानी भी डार्क ब्लू रंग की शेरवानी और गोल्डन रंग के साफा में फब रहे थे। इस शादी की कई सारी तस्वीरें अब सामने आ गई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौरतलब है ,दो दिल बंधे एक डोरी से, नीली छतरी वाले, ससुराल सिमर का, ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, इश्कबाज जैसे कई मशहूर धारावाहिकों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की मुलाकात सालों पहले एक कमर्शियल शूट के दौरान हुई थी लेकिन दोनों के बीच कोई संपर्क नहीं रहा। 7 साल बाद दोनों फिर से मिले और 2019 से दोनों एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और एक-दूसरे को लगभग तीन साल तक डेट करने के बाद 22 जनवरी,2022 को शादी के बंधन में बंध गए । कपिल पेशे से फूड ऐंड ट्रैवल फोटोग्राफर है। वहीं मानसी इन दिनों जीटीवी पर प्रसारित होने वाली मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य में सोनाक्षी के किरदार में नजर आ रही हैं।

Updated : 23 Jan 2022 10:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top