Home > मनोरंजन > पिता के लिए दुनिया जलाने निकला एनिमल , रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

पिता के लिए दुनिया जलाने निकला एनिमल , रणबीर कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Animal
X

रणबीर कपूर की फिल्म एनीमल का ट्रेलर रिलीज 

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस वक्त चर्चा में है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। इसमें रणबीर का रौद्र रूप देखने को मिला। एक्शन से भरपूर इस टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। साथ ही ये गाने सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहे हैं। इस फिल्म का क्रेज भारत के साथ-साथ विदेशों में भी देखने को मिल रहा है।

टीजर से ही दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इंतज़ार ख़त्म हुआ। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के मुताबिक यह ट्रेलर भी हिंसा और खून-खराबे से भरा है। ट्रेलर की शुरुआत में ही रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाप-बेटे के एक अलग और अजीब रिश्ते की झलक मिलती है।

ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में एक ऐसे अपराधी बेटे के रिश्ते को उजागर किया जाएगा, जो अपने पिता को अपना आदर्श मानता है और उनके लिए किसी भी स्तर तक चला जाता है। इसके साथ ही ट्रेलर से साफ है कि इस परिवार का अपराध जगत से कोई न कोई कनेक्शन है। इस रिश्ते के साथ-साथ फिल्म में जबरदस्त एक्शन और ढेर सारी लड़ाई-झगड़े और हिंसा भी होगी। ऐसा लग रहा है कि फिल्म में रश्मिका मंदाना का किरदार भी काफी अहम होगा।

अपने पिता के सामने ''अब एक और खरोंच आई तो दुनिया जला दूंगा'' कहने वाले रणबीर का एग्रेसिव लुक और डैशिंग एटीट्यूड दर्शकों को काफी पसंद आया है। ट्रेलर से साफ है कि फिल्म में बॉबी देओल का किरदार भी रणबीर की तरह ही हिंसक दिखाया गया है। ट्रेलर के अंत में बॉबी और रणबीर के बीच जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलता है। चर्चा है कि बॉबी का किरदार मूक होगा और चूंकि ट्रेलर में बॉबी की ओर से बोला गया कोई डायलॉग नहीं है, इसलिए इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। कुल मिलाकर जैसा कि संदीप रेड्डी वांगा ने बताया, हाल ही में रिलीज हुए इस ट्रेलर से साफ है कि यह फिल्म अपने नाम के मुताबिक काफी हिंसक होगी।

खुद संदीप रेड्डी वांगा ने साफ किया है कि इस फिल्म को सेंसर से ''ए'' सर्टिफिकेट मिला है और फिल्म की लंबाई 3 घंटे 21 मिनट है। रणबीर के इस बेहद अलग अवतार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। लोगों को ये ट्रेलर भी काफी पसंद आया है. यह फिल्म 1 दिसंबर को 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होगी। इसी दिन विक्की कौशल की ''सैम बहादुर'' भी रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त क्लैश देखने को मिलेगा।

Updated : 23 Nov 2023 1:46 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top