Home > मनोरंजन > फिल्म भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, मंजुलिका के डर से भागते नजर आए रूह बाबा

फिल्म भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, मंजुलिका के डर से भागते नजर आए रूह बाबा

फिल्म भूल-भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज, मंजुलिका के डर से भागते नजर आए रूह बाबा
X

मुंबई। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू की आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 का ट्रेलर मेकर्स ने मंगलवार को जारी कर दिया है। भूल भुलैया 2 एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। यह फिल्म अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक रूह बाबा के किरदार में हैं और फिल्म में वह चुड़ैलों से डील करते नजर आएंगे । कार्तिक, कियारा और तब्बू के अलावा राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं।

मंगलवार को सामने आये फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत पॉपुलर 'सॉन्ग आमी जे तोमार' के साथ होती है, जिससे थोड़ा डर का माहौल बनाया जाता है।इसके बाद ट्रेलर में तब्बू की आवाज सुनाई देती है , जिसमें वह कहती दिखती हैं कि 15 साल बाद एक बार मंजुलिका आजाद हो गई है। और ये कोई साधारण आत्मा नहीं है बल्कि काला जादू करने वाली मंजुलिका है।

इसके बाद कार्तिक आर्यन धांसू एंट्री करते हैं, जो मंजुलिका को फिर से कैद करने के लिए आए हैं। लेकिन ट्रेलर में वह भागने की कोशिश करते भी दिखाई देते हैं। कार्तिक और कियारा आडवाणी का लव एंगल भी है और इसके साथ ही कई हॉरर सीन्स भी दिखाए गए हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है।अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म 'भूल भुलैया 2' को भूषण कुमार, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म 20 मई को रिलीज होगी।

Updated : 26 April 2022 9:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top