Home > मनोरंजन > अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर रिलीज, शौर्य की कहानी सुन मुग्ध हुई संयोगिता

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर रिलीज, शौर्य की कहानी सुन मुग्ध हुई संयोगिता

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज, शौर्य की कहानी सुन मुग्ध हुई संयोगिता
X

मुंबई। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। ट्रेलर को अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करते हुए लिखा-'शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की ।'

ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्राउंड डायलॉग सुनाई देता है, जिसमें कहा जाता है कि-'उत्तराधिकारी रिश्ते से नहीं योग्यता से चुना जाता है। शौर्य के लिए, वीरता के लिए और न्याय के लिए।' इसके बाद ट्रेलर में युद्ध का मैदान नजर आता है, जिसमें पृथ्वीराज युद्ध करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में पृथ्वीराज की शौर्य ,वीरता और साहस के साथ -साथ संयोगिता के साथ उनके प्रेम की झलक भी खूबसूरती से दिखाई गई है। फिल्म के कई महत्वपूर्ण सीन फिल्म के ट्रेलर में देखे जा सकते हैं। इसके अलावा फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों की झलक फिल्म के ट्रेलर में है।

मानुषी का बॉलीवुड डेब्यू -

बता दें कि इस फिल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में होंगे। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में , संजय दत्त 'काका कन्ह' के किरदार में , सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई ,और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में है ।चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 3 जून, 2022 को रिलीज होगी।

Updated : 2022-05-15T22:24:34+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top