Home > मनोरंजन > Gadar-2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सनी देओल के दमदार डायलॉग जीता दिल

Gadar-2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सनी देओल के दमदार डायलॉग जीता दिल

गदर-2, 1971 पर आधारित है जहां तारा सिंह एक बार फिर अपने बेटे को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं।

Gadar-2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सनी देओल के दमदार डायलॉग जीता दिल
X

मुंबई। अभिनेता सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर-2’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर और इसमें बोले गए डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भाजपा सांसद और अभिनेता सनी देओल ने भी भारत-पाकिस्तान संबंधों पर टिप्पणी की।

सनी देओल ने कहा, “भारत और पाकिस्तान दोनों देशों में शांतिपूर्ण लोग हैं। राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप से दोनों देशों में नफरत पैदा होती है। दोनों देशों की जनता झगड़ा नहीं चाहती, क्योंकि आख़िरकार सब एक ही मिट्टी से बने हैं। ये सारी चीजें आपको इस बार ‘गदर-2’ में देखने को मिलेंगी। कुछ भी देने या लेने का कोई सवाल ही नहीं है, क्योंकि यह मानवता का सवाल है।‘गदर-2’ के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

‘गदर’ की तरह ही ‘गदर-2’ की थीम भी भारत-पाकिस्तान पर आधारित

गदर-2, 1971 पर आधारित है जहां तारा सिंह एक बार फिर अपने बेटे को वापस लाने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। उत्कर्ष शर्मा, जिन्हें हमने गदर में एक छोटे बच्चे ''जीते'' के रूप में देखा था, अब बड़े हो गए हैं। एक पिता की अपने बेटे से मिलने की चाहत आपको भावुक कर देती है जबकि अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। अमीषा पटेल की मासूमियत अभी भी बरकरार है और यह एक ऐसी चीज है जिसे हम लंबे समय से अपनी बॉलीवुड फिल्मों में मिस करते रहे हैं। तारा सिंह और सकीना के बीच का रोमांस प्यार और साथ में हमारे विश्वास को फिर से जगाता है। सनी देओल दमदार डायलॉग बोलते हैं। कहने की जरूरत नहीं है, यह आपके परिवार के साथ देखने के लिए एक आदर्श फिल्म होगी।

11 अगस्त को होगी रिलीज -

गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या तारा सिंह और सकीना बॉक्स ऑफिस के कुछ रिकॉर्ड तोड़ कर इतिहास दोहरा पाते हैं या नहीं।

Updated : 27 July 2023 10:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top