Home > मनोरंजन > अनुराग बसु की मल्टी-स्टारर फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर

अनुराग बसु की मल्टी-स्टारर फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर

अनुराग बसु की मल्टी-स्टारर फिल्म लूडो का ट्रेलर
X

मुंबई। निर्देशक अनुराग बसु अपनी आगामी फिल्म 'लूडो' को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। कोरोना महामारी के कारण कई फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो रही है। देश में सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति मिलने के बाद भी कुछ बड़ी फिल्में इस साल ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होगी। अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' का प्रीमियर 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा।

फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'लूडो' का ट्रेलर सोमवार यानी 19 अक्टूबर को रिलीज हो गई। नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर 'लूडो' का ट्रेलर शेयर कर लिखा-'लूडो वास्तव में जीवन है और हमने इस क्षण के लिए पर्याप्त अभ्यास किया है। 'लूडो' नेटफ्लिक्स पर आ रही है।'

पावर-पैक ट्रेलर में कई दिलचस्प किरदारों की झलक दिखती है। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन को किडनैपर के रूप में दिखाया जाता है। ट्रेलर में एक बच्ची कहती है क्या यह आपकी पहली किडनैपिंग है। वहीं राजकुमार राव एक वेटर का किरदार में दिख रहे हैं और उनको अपनी पूर्व प्रेमिका के पति को आजाद कराना है। वहीं पंकज त्रिपाठी को इनका बॉस के रूप में दिखाया जा रहा है। उनमें से सभी के जिंदगी की उथल-पुथल को दिखाने की कोशिश की है। ट्रेलर में सभी किरदारों की जिंदगी की उलझनों को दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार और दिलचस्प लग रहा है।

फिल्म 'लूडो' में मेट्रो सिटीज की 4 अलग-अलग कहानियां दिखाई जाएंगी। फिल्म 'लूडो' का निर्माण भूषण कुमार, अनुराग बसु, दिव्या खोसला कुमार, तानी बसु और कृष्ण कुमार ने किया है। निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' पहले 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हुआ। अब फिल्म 'लूडो' इस साल 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' की सीक्वल बताई जा रही है।

Updated : 19 Oct 2020 2:18 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top