Home > मनोरंजन > टाइगर श्रॉफ ने 15 अगस्त के लिए गाया वंदे मातरम सांग, 10 अगस्त को होगा रिलीज

टाइगर श्रॉफ ने 15 अगस्त के लिए गाया वंदे मातरम सांग, 10 अगस्त को होगा रिलीज

टाइगर श्रॉफ ने 15 अगस्त के लिए गाया वंदे मातरम सांग, 10 अगस्त को होगा रिलीज
X

मुंबई। अपने एक्शन और डांस को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ स्वतंत्रता दिवस को सेलिब्रेट करने के लिए जैकी भगनानी के साथ मिलकर जल्द ही वंदे मातरम गाना लेकर आ रहे हैं। इस गाने को टाइगर श्रॉफ ने अपनी आवाज दी है। हालांकि टाइगर इसे लेकर काफी नर्वस फील कर रहे हैं।टाइगर ने गाने की पहली झलक इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और इसके साथ उन्होंने अपनी भावनाएं भी ज़ाहिर कीं।

टाइगर ने लिखा- यह पहली बार है, जब मैंने इस तरह का गाना गाने का प्रयास किया है। अपना पहला सिंगल वंदे मातरम आपके साथ साझा करके उत्साहित होने के साथ नर्वस भी हूं। यह महज़ गाना नहीं बल्कि स्वतंत्रता दिवस मनाने के लिए एक जज़्बा है। यह गाना साझा करते हुए कृतज्ञ हूं। भारत के लिए मेरी ओर से ट्रिब्यूट है। 10 अगस्त को रिलीज़ होगा।

इस गाने को रेमो डिसूज़ा ने निर्देशित किया है। कौशल किशोर ने बोल लिखे हैं, जबकि विशाल मिश्रा ने म्यूज़िक कम्पोज़ किया है। अंकन सेन, जुएली वैद्य और राहुल शेट्टी ने कोरियोग्राफ किया गया है। इस गाने की पहली झलक सामने आने के बाद से फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वहीं दिशा पाटनी, ऋतिक रोशन, अरमान मालिक, रोहित रॉय समेत बॉलीवुड हस्तियां टाइगर की तारीफ़ कर रहे हैं और उनका हौसला बढ़ा रही हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top