Home > मनोरंजन > Tiger 3 तोड़ेगी शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग से फिल्म ने की जबरदस्त कमाई

Tiger 3 तोड़ेगी शाहरुख खान की 'जवान' का रिकॉर्ड, एडवांस बुकिंग से फिल्म ने की जबरदस्त कमाई

भारत में ‘टाइगर-3’ की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो गई थी। एडवांस बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के अंदर ही ‘टाइगर-3’ के करीब 140 हजार टिकट बिक गए।

Tiger 3
X

मुंबई। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर-3’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ‘टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह इस फिल्म में भी दर्शकों को सलमान खान के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे। पिछली दोनों फिल्मों की कमाई को देखते हुए चर्चा है कि ‘टाइगर-3’ भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ेगी।

एडवांस बुकिंग से फिल्म ने जबरदस्त कमाई की

भारत में ‘टाइगर-3’ की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो गई थी। एडवांस बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के अंदर ही ‘टाइगर-3’ के करीब 140 हजार टिकट बिक गए। फिल्म की अब तक करीब तीन लाख टिकटें बिक चुकी हैं। ‘टाइगर-3’ ने एडवांस बुकिंग में अब तक 10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म पहले दिन ही जोरदार कमाई कर सकती है। फिल्म निर्माता गिरीश जौहर ने ‘टाइगर-3’ की पहले दिन की कमाई की भविष्यवाणी की है। गिरीश जौहर के मुताबिक ‘टाइगर-3’ पहले दिन भारत में करीब 35 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है, जबकि दुनिया भर में इसके 100 करोड़ रुपये का बिजनेस करने की संभावना है। शाहरुख खान की ‘पठान’ ने जहां पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, वहीं जवान ने 75 करोड़ रुपये की कमाई की।

‘टाइगर-3’ के शो 24 घंटे दिखाए जाएंगे

दर्शकों के रिस्पॉन्स को देखते हुए दिल्ली के कई थिएटर्स में ‘टाइगर-3’ के 24 घंटे शो चलेंगे। इस फिल्म का आखिरी शो रात 2 बजे रखा गया है। दिल्ली जैसे दूसरे शहरों में भी दर्शकों ने फिल्म को 24 घंटे दिखाने की मांग की है। फिल्म ‘टाइगर-3’ में सलमान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में इमरान ने नेगेटिव किरदार निभाया है। फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ इमरान भी एक्शन सीन करते नजर आएंगे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी ‘टाइगर-3’ हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

Updated : 28 Dec 2023 7:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top