Home > मनोरंजन > Tiger 3 का इंतजार खत्म, 5 नवंबर से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

Tiger 3 का इंतजार खत्म, 5 नवंबर से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा

Tiger 3
X

भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने जा रही है।

मुंबई। यशराज फिल्म्स इस त्योहारी सीजन में अपनी नवीनतम पेशकश वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म टाइगर 3 के साथ कैश काउंटर पर धूम मचाने के लिए तैयार है। सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 दिवाली पर रविवार 12 नवंबर को रिलीज होने को तैयार है। निर्माताओं से जानकारी मिली है कि वे रिलीज की तारीख पर देशभर में सुबह 7 बजे से फिल्म की स्क्रीनिंग शुरू करेंगे।

भारत में टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू होने जा रही है। यह फिल्म दिवाली की छुट्टियों के दौरान रिलीज हो रही है, इसलिए सिनेमाघरों ने इसे जल्दी शुरू करने का अनुरोध किया है क्योंकि वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के प्रशंसक स्पॉइलर से बचने के लिए सुबह जल्दी शो आयोजित करने के लिए प्रदर्शकों के पास पहुंच रहे हैं।

टाइगर 3 ब्लॉकबस्टर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है जो एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान की घटनाओं पर आधारित है। इसका निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू मनीष शर्मा ने किया है।टाइगर 3 दर्शकों के लिए कई प्रीमियम प्रारूपों में भी उपलब्ध होगा। वाईआरएफ टाइगर 3 को वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म के लिए अब तक की सबसे व्यापक रिलीज बनाने की राह पर है। यह हिंदी, तमिल डब और तेलुगु डब वर्जन में प्रदर्शित होगी ।

Updated : 1 Nov 2023 3:13 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top