Top
Home > मनोरंजन > नई साल में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार थ्री मूवी

नई साल में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार थ्री मूवी

नई साल में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने को तैयार थ्री मूवी

मुंबई। रजनीकांत की 'दरबार', दीपिका पादुकोण की 'छपाक' और अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'दरबार' बनाम 'छपाक' बनाम 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में अगले साल टकराव देखने को मिल सकता है। क्योंकि तीनों फिल्में अगले साल जनवरी में रिलीज हो रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस की लड़ाई जीतती है। 'दरबार' में रजनीकांत पुलिस अफसर के किरदार हैं। दीपिका पादुकोण की 'छपाक' लक्ष्मी अग्रवाल की वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है, वहीं अजय देवगन की 'तानाजी' एक मराठा सैनिक के जीवन पर आधारित है। सभी तीन फिल्मों के प्रशंसकों को लुभावने के लिए पोस्टर और शानदार ट्रेलर जारी किए जा रहे हैं और यह निश्चित रूप से 2020 के सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस स्ट्राइक में से एक है।

रजनीकांत की फिल्म शुरू में 15 जनवरी के आसपास रिलीज होने वाली थी, बाद में तारीख बदलकर 10 जनवरी कर दी गई थी और अब यह 9 जनवरी को रिलीज हो रही है। उनकी फिल्मों ने हमेशा काफी चर्चा बटोरी है। हालांकि उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने असाधारण व्यवसाय नहीं किया है। यह विशेष फिल्म निश्चित रूप से अजय देवगन की 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' और दीपिका पादुकोण की 'छपाक' दोनों के लिए एक चुनौती होगी, दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरा रही हैं। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'क्लैश कन्फर्म: 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' बनाम #'छपाक' बनाम # 'दरबार'(हिंदी) अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान बनाम # दीपिका पादुकोण बनाम रजनीकांत।'

दीपिका की फिल्म उत्तर में स्थापित है, जबकि अजय की फिल्म में महाराष्ट्र की पृष्ठभूमि है। इसलिए उनके टॉरगेट ऑडियंस अलग हैं। चूंकि तीन फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं, इसलिए तीन फिल्मों में से किसी एक को बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ सकता है। हाल में दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर हाल में रिलीज हुआ है। दीपिका के फैंस और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में विक्रांत मैसी भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही है और लीना यादव ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया।

अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का ट्रेलर पिछले महीने रिलीज हुआ था। फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था। आज 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' का दूसरा ट्रेलर रिलीज होने वाला है। यह फिल्म मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है। अजय देवगन तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं, वहीं काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे के रोल में हैं। फिल्म में सैफ अली खान उदयभान का किरदार निभा रहे हैं, वहीं शरद केलकर छत्रपति शिवाजी के किरदार में हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म 'दरबार' 9 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म मे रजनी के अलावा नयनतारा, निवेता थॉमस, सुनील शेट्टी और प्रतीक बब्बर अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की जाएगी। रजनीकांत 27 साल बाद एक बार फिर पुलिसवाले के अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन मुरुगदास ने किया है।

Updated : 16 Dec 2019 6:52 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top