Top
Home > मनोरंजन > इस फिल्म का पहला गाना नगरी-नगरी हुआ रिलीज

इस फिल्म का पहला गाना 'नगरी-नगरी' हुआ रिलीज

इस फिल्म का पहला गाना नगरी-नगरी हुआ रिलीज
X

नई दिल्ली। जाने-माने लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर निर्देशित फिल्म 'मंटो' का पहला गाना 'नगरी नगरी' शनिवार को यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का लिंक 'मंटो' का किरदार निभा रहे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्वीटर पर साझा किया है।

इस फिल्म में नवाज के अलावा रसिका दुग्गल, ताहिर राज भसीन, दिव्या दत्ता, ऋषि कपूर और गुरदास मान मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिनेत्री नंदिता दास ने किया है।

'मंटो' फिल्म की पटकथा 40 के दशक की भारत-पाकिस्तान के बंटवारे के वक्त की है। इस फिल्म में बंटवारे से भावनात्मक रूप से टूटे हुए मंटो के दर्द को दिखाया गया है। मंटो का मानना था कि जो चीज जैसी दिख रही है, उसको उसी रूप में क्यों न लिखा जाए। मंटो की कहानियां मानवीय करुणा से भरी हुई होती थीं।

इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें नवाज के जबरदस्त अभिनय की झलक देखने को मिल रही हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि नंदिता दास ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि नवाज ने इस फिल्म के लिए केवल एक रुपये लिया है । वहीं जावेद अख्तर, ऋषि कपूर, गुरदास मान ने कोई पैसा नहीं लिया है।

इस फिल्म में परेश रावल भी हैं, जिसपर नंदिता का कहना है कि राजनीतिक रूप से हमारे बीच भले ही मतभेद हों लेकिन एक कलाकार के रूप में हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं।

Updated : 2018-09-02T01:19:49+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top