Top
Home > मनोरंजन > हॉउसफुल 4 का अगला गाना द भूत सॉन्ग कल होगा रिलीज!

"हॉउसफुल 4" का अगला गाना "द भूत सॉन्ग" कल होगा रिलीज!

हॉउसफुल 4 का अगला गाना द भूत सॉन्ग कल होगा रिलीज!
X

मुंबई। फिल्म "हॉउसफुल 4" से हालही में रिलीज हुए गीत "शैतान का साला" के साथ तहलका मचाने के बाद, अब निर्माता फ़िल्म से एक ओर गाना रिलीज करने के लिए तैयार है। फ़िल्म का अगला गाना "द भूत सॉन्ग" कल रिलीज होने के लिए तैयार है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कल रिलीज होने वाले इस गाने का पोस्टर साझा कर लिखा है, "अब ये गाना भूल से भी आपका पीछा नहीं छोड़ेगा। हॉउसफुल 4 का नया गाना कल देखना मत भूलिएगा। #TheBhootSong"

फ़िल्म के मज़ेदार ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए गानों को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है जिसके बाद अब फ़िल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार है।

हाउसफुल 4 आपको भ्रमित करने के लिए जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जो आपको हँसी से लोटपोट करते हुए 2019 की चमक के साथ 1419 की भव्यता से रूबरू करवाएगी।

यह एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फ़िल्म है, जहाँ हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा। अभिनेता अक्षय कुमार फ़िल्म में बाला और हैरी के किरदार में, बंगडु महाराज और रॉय के रूप में रितेश देशमुख, धरमपुत्र और मैक्स के रूप में बॉबी देओल, राजकुमारी मधु और कृति के रूप में कृति सेनन, राजकुमारी माला और पूजा के रूप में पूजा हेगड़े तथा राजकुमारी मीना और नेहा के रूप में कृति खरबंदा नज़र आएंगी। चंकी पंडे, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी और राणा दगुबती भी फ़िल्म का हिस्सा हैं।

"हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।

Updated : 15 Oct 2019 3:36 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top