Home > मनोरंजन > तापसी पन्नू का आयकर छापे के बाद फूटा गुस्सा, कहा- मेरे पास विदेश में कोई बंगला नहीं

तापसी पन्नू का आयकर छापे के बाद फूटा गुस्सा, कहा- मेरे पास विदेश में कोई बंगला नहीं

तापसी पन्नू का आयकर छापे के बाद फूटा गुस्सा, कहा- मेरे पास विदेश में कोई बंगला नहीं
X

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू के यहां इनकम टैक्स के अधिकारीयों ने छापेमारी की थी। आयकार विभाग की पूछताछ और उनकी कार्रवाई लगातार तीन दिनों तक जारी रही रिपोर्ट्स के अनुसार यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं।

वहीं अब आयकर विभाग की इस बड़ी कार्रवाई के दौरान अभिनेत्री तापसी पन्नू के इस पूरे मामले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। तापसी पन्नू ने इस कार्रवाई को लेकर अपनी सफाई पेश की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर तीन ट्वीट किये हैं। अपने पहले ट्वीट में तापसी ने लिखा- ''3 दिन की गहन पड़ताल में मुख्य रूप से 3 चीजें निकल कर आईं है। पेरिस के जिस कथित बंगले की चाबी मेरे पास होने की बात कही जा रही है, जिसकी मैं खुद मालिक हूं। वहां में कभी गर्मी की छुट्टियों में नहीं गई हूं।'

इसके बाद तापसी ने अपने दूसरे ट्वीट में पांच करोड़ की रिसिप्ट पर सफाई देते हुए लिखा-'पांच करोड़ की कोई रिसिप्ट उनके पास नहीं है और न ही उन्होंने ऐसे कोई पैसे लिए हैं।' इसके बाद अपने आखिरी ट्वीट में तापसी ने लिखा-'वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। तापसी पन्नू के तीनों ट्वीट ट्विटर पर तेजी से ट्रेंड हो रहे हैं। इस पर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इनकम टैक्स की रेड के दौरान बॉलीवुड के कई कलाकार तापसी के समर्थन में आए हैं। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि इनकम टैक्स की यह कार्रवाई चौथे दिन भी जारी रही।

Updated : 12 Oct 2021 10:53 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top