Home > मनोरंजन > तापसी पन्नू ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइडर्स को देंगी मौका

तापसी पन्नू ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइडर्स को देंगी मौका

तापसी पन्नू ने शुरू किया प्रोडक्शन हाउस, आउटसाइडर्स को देंगी मौका
X

मुंबई। बॉलीवुड में चश्मे बद्दूर, बेबी, पिंक, मुल्क, मिशन मंगल जैसी कई शानदार फिल्में देकर अपनी खास जगह बनाने वाली तापसी पन्नू अब अभिनेत्री के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन गईं हैं। तापसी पन्नू ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस 'आउटसाइडर्स फिल्म्स' को लांच किया है। ऑउटसाइडर्स फिल्म्स' के लिए तापसी ने प्रांजल खंढड़िया के साथ हाथ मिलाया है, जो पिछले 20 सालों से कंटेंट और फिल्म निर्माण से जुड़े हुए हैं। वह सुपर 30, सूरमा, पीकू, मुबारकां, अज़हर जैसी फेमस फिल्मों के प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं और तापसी अभिनीत फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का निर्माण भी उन्होंने किया है।

तापसी ने अपने प्रोडक्शन हाउस के लांच करने की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिये साझा की है। तापसी ने लिखा-'पिछले साल मुझे फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 10 साल हुए थे। मुझे बिल्कुल नहीं पता था कि मैं फिल्म इंडस्ट्री के इस दरिया में ना केवल बहूंगी बल्कि अपने रास्ते पर तैरना भी सीख लूंगी। मैं हमेशा उन सभी लोगों की आभारी रहूंगी जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया। मुझ पर भरोसा दिखाया और मेरे काम को सराहा। बड़ी ताकत के साथ बड़ी जिम्मेदारियां भी आती हैं तो अब ये फिल्म इंडस्ट्री को कुछ देने का समय है। मुझे आशीर्वाद दीजिए, मैं वादा करती हूं कि मैं बेस्ट रिजल्ट देने के लिए अपना बेस्ट लगा दूंगी। अब मैं आउटसाइडर फिल्म्स के जरिए एक प्रोड्यूसर बन गई हूं।'

आउटसाइडर्स को देंगी मौका -

उन्होंने कहा की "आउटसाइडर्स फिल्म्स के माध्यम से इंडस्ट्री का कर्ज चुकाना और उन प्रतिभाओं को सशक्त बनाना मेरा लक्ष्य है जो कामयाबी की तलाश में हैं और मेरी ही तरह जिनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। प्रांजल और मैं साथ मिलकर कैमरे के आगे और पीछे से नई और जोशीली प्रतिभाओं के लिए मौके उपलब्ध कराने का इरादा रखते हैं।"

इन फिल्मों में आएंगी नजर -

तापसी की इस अनाउसमेंट के बाद फैंस काफी खुश है और उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि तापसी ने अभी अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली किसी फिल्म का ऐलान नहीं किया है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही फिल्म रश्मि रॉकेट,लूप लपेटा, दोबारा, मिशन इम्पॉसिबल, शाबाश मिट्ठू और जन गण मन में नजर आयेंगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top