Home > मनोरंजन > सनी देओल की फिल्म चुप का सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, 23 सितंबर को होगी रिलीज

सनी देओल की फिल्म चुप का सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, 23 सितंबर को होगी रिलीज

सनी देओल की फिल्म चुप का सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर रिलीज, 23 सितंबर को होगी रिलीज
X

मुंबई। सनी देओल , दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धन्वन्तरी की अपकमिंग फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है, जो सस्पेंस और ट्विस्ट से भरपूर है। सनी देओल ने फिल्म के इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर साझा किया है

फिल्म के ट्रेलर में एक ऐसे आर्टिस्ट की कहानी दिखाई गई है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। यह सीरियल किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। इसके मारने का स्टाइल भी एकदम हटकर है। यह सीरियल किलर पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और फिर उसी स्टाइल से उस मारता है। मारने के बाद यह सीरियल किलर बॉडी पर अपना हुक मार्क 'स्टार' छोड़ देता है। यानी यह सीरियल किलर फिल्मों को मिलने वाली रेटिंग के आधार पर अपना शिकार खोजता है और फिर उसे खत्म कर देता है।

फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। इस फिल्म को गौरी शिंदे, होप फिल्ममेकर्स और पेन स्टूडियोज संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की पटकथा आर बाली ने लिखी है और इसका निर्देशन भी आर बाल्की ही कर रहे हैं। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता-निर्देशक गुरुदत्त को समर्पित है। यह फिल्म इसी महीने 23 सितंबर को रिलीज होगी।

Updated : 5 Sep 2022 9:58 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top