Home > मनोरंजन > सुशांत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए, वीडियो हुआ वायरल

सुशांत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए, वीडियो हुआ वायरल

सुशांत श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी भजन गाते हुए, वीडियो हुआ वायरल
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत लगभग 2 महीने पहले इस दुनिया को छोड़कर चले गए, लेकिन वह आज भी अपने करीबियों और फैन्स के दिलों में बसे हुए हैं। इन दिनों सुशांत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने से पता चलता है कि एक्टिंग के अलावा उनके पास गाने का भी हुनर था।

वायरल वीडियो में सुशांत 'श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी' भजन गाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो पर फैन्स इमोशनल कॉमेंट्स कर रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 14 अगस्त को 2 महीने पूरे हो चुके हैं, लेकिन अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि उन्होंने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया है या फिर उनकी हत्या की गई है। खैर, इसे लेकर सीबीआई की जांच चल रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे हमेशा उन्हें याद करती रहती हैं। शुक्रवार को अंकिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्हें गए हुए 2 महीने हो गए हैं। सुशांत और मुझे पता है तुम अभी जहां भी होगे, खुश होगे'। इसके बाद अंकिता ने फैन्स से अपील करते हुए कहा, 'प्लीज 15 अगस्त को सुबह 10 बजे सुशांत की ग्लोबल प्रेयर मीट में शामिल हों'।

अंकिता ने एक और पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'हाथ जोड़ते हुए अपनी फोटो शेयर करें और सुशांत की ग्लोबल प्रेयर में शामिल हों'।



Updated : 14 Aug 2020 3:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top