Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह राजपूत की आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत की आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस को सौंप दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है। एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए रखा गया है। इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसमें तीन डॉक्टरों ने साइन किया था। वहीं, इस फाइनल रिपोर्ट पर पांच डॉक्टर्स की टीम ने एनालिसिस किया है।

रिपोर्ट में पता चला है कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना। हालांकि, अभी उनकी विसरा रिपोर्ट नहीं आई है, जिसका इंतजार किया जा रहा है। इस रिपोर्ट के आने बाद और खुलासे हो सकते हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस केस को आत्महत्या माना जा रहा है। सुशांत केस में मुंबई पुलिस ने अभी तक 23 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। इसमें सुशांत के परिवार के लोग, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर और अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे। घटना के दौरान सुशांत का डॉग दूसरे कमरे में था।

Updated : 24 Jun 2020 4:34 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top