Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह केस : शॉविक और सैमुअल का होगा कोरोना टेस्ट, NCB की टीम अस्पताल लेकर पहुँची

सुशांत सिंह केस : शॉविक और सैमुअल का होगा कोरोना टेस्ट, NCB की टीम अस्पताल लेकर पहुँची

सुशांत सिंह केस : शॉविक और सैमुअल का होगा कोरोना टेस्ट, NCB की टीम अस्पताल लेकर पहुँची
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने शुक्रवार को ताबड़तोड़ छापेमारी और लंबी पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअलल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि दोनों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और एनसीबी लंबी पूछताछ और गुत्थी सुलझाने के लिए उन दोनों की हिरासत की मांग करेगी। एनसीबी) सूत्रों के मुताबिक सुशांत मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को भी समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। उधर सुशांत सिंह केस में सीबीआई भी लगातार जांच कर रही है। तो चलिए जानते हैं इस मामले की भी खास बातें।

-ड्रग्स पैडलर्स जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार ने मुंबई सेशन कोर्ट में जमानत के लिए आवेदन दिया है। इन सबको सुशांत सिंह केस में ड्रग्स कनेक्शन की वजह से एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

-रिया चक्रव्रती के भाई शॉविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और कैजन इब्राहिम का कोरोना टेस्ट होगा। इसलिए उसे मुंबई के सियोन अस्पताल लाया गया है। यहा जानकारी एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा ने दी है।

-शॉविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, जैद और कैजन इब्राहिम को मेडिकल जांच के लिए सिओन अस्पताल लाया गया। यहां पर इन सबका मेडिकल टेस्ट होगा।

-नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी अपने मुंबई स्थित दफ्तर से शॉकिक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा समेत अन्य आरोपियों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुई। आज इन सबको कोर्ट में पेश किया जाना है।

Updated : 5 Sep 2020 6:02 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top