Top
Home > मनोरंजन > सुशांत केस : मिरांडा और शॉविक चार दिन की रिमांड पर भेजे

सुशांत केस : मिरांडा और शॉविक चार दिन की रिमांड पर भेजे

सुशांत केस : मिरांडा और शॉविक चार दिन की रिमांड पर भेजे
X

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा को 9 सितंबर तक के लिए रिमांड में रखने का आदेश दिया है। शुक्रवार को सुशांत के स्टाफ मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार गिरफ्तार किया था. उन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया

साउथ-वेस्टर्न क्षेत्र के एनसीबी के डिप्टी डीजी एम. अशोक जैन ने कहा, "आज दो और लोगों को पुलिस रिमांड में दिया गया है, जिसके बाद अब चार लोग हमारी कस्टडी में हो गए हैं।" उन्होंने आगे कहा कि रिया चक्रवर्ती से हम पूछताछ करेंगे। इसके साथ ही, कुछ और लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा सकती है

सुशांत केस में प्रवर्तन निदेशालय की जांच में चैट के दौरान ड्रग्स लेने, उसकी खरीददारी से संबंधित चीजें सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जांच शुरू की थी। सुशांत के पिता के.के. सिंह की तरफ से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ 28 जुलाई को पटना में एफआईआर कराने के बाद ईडी ने इस मामले में 31 जुलाई को केस दर्ज किया था। 34 वर्षीय सुशांत राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे।

सैमुअल मिरांडा और शॉविक चक्रवर्ती को एनसीबी ने शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन दोनों के ऊपर एंटी-नारकोटिक्स कानून के तहत कई धाराएं लगाई गई हैं। इससे पहले, शुक्रवार को एसीबी अधिकारियों और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने उनके घरों पर छापेमारी की।

एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशंस) केपीएस मल्होत्रा जो इस जांच की अगुवाई कर रहे हैं, उन्होंने पत्रकारों से कहा कि यह "प्रक्रियागत" है। शॉविक और रिया एक ही घर में रहते हैं। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि एजेंसी अतिरिक्त साक्ष्य जुटाने में लगी थी।

सुशांत मौत केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं। इस केस की जांच केन्द्रीय जांच एजेंसियों- सीबीआई, मनीलांड्रिंग की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और ड्रग्स कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की तरफ से की जा रही हैा।

Updated : 5 Sep 2020 10:32 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top