Home > मनोरंजन > इरफ़ान खान के बेटे बाबिल को मिली एक और फिल्म, शूजीत सरकार ने किया साइन

इरफ़ान खान के बेटे बाबिल को मिली एक और फिल्म, शूजीत सरकार ने किया साइन

इरफ़ान खान के बेटे बाबिल को मिली एक और फिल्म, शूजीत सरकार ने किया साइन
X

मुंबई।दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल ने एक और बड़ी फिल्म साइन की है। मद्रास कैफे और विक्की डोनर जैसी फिल्मों के मशहूर निर्देशक शूजित सरकार ने बाबिल को साइन किया है और वह बाबिल के साथ जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म को 'पीकू' के निर्माता रॉनी लाहिड़ी प्रोड्यूस करेंगे।

इसकी जानकारी खुद रॉनी लाहिड़ी ने इंस्टाग्राम पर बाबिल और शूजित के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आपकी विरासत को आगे बढ़ाते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं इरफान सर। आपके जैसे लेजेंड के साथ काम किया और अब बाबिल के साथ। अगर यह ईश्वर की इच्छा नहीं है तो क्या है?'

दरअसल साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' में बाबिल के पिता एवं दिवंगत अभिनेता इरफान खान लीड रोल में थे और इस फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया था, जबकि फिल्म को रॉनी लाहिड़ी ने प्रोड्यूस किया था। इरफान खान अब नहीं रहे, लेकिन अब शूजित और रॉनी की ये जोड़ी उनके बेटे के साथ काम करने के लिए तैयार है। हालांकि इस फिल्म का टायटल और फिल्म के अन्य स्टारकास्ट को लेकर सस्पेंस बरकरार है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही इस फिल्म को लेकर और भी जारकारियां सामने आयेंगी। इस अनटाइटल्ड फिल्म के अलावा बाबिल अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'किला' में नजर आएंगे, जो बाबिल की बॉलीवुड डेब्यू होगी। यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:26 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top