Home > मनोरंजन > RRR बॉलीवुड फिल्म नहीं है, साउथ की है जहां से मैं आता हूं', एसएस राजामौली ने दिखाए तेवर

RRR बॉलीवुड फिल्म नहीं है, साउथ की है जहां से मैं आता हूं', एसएस राजामौली ने दिखाए तेवर

बॉलीवुड फिल्म नहीं है RRR- राजामौली

RRR बॉलीवुड फिल्म नहीं है, साउथ की है जहां से मैं आता हूं, एसएस राजामौली ने दिखाए तेवर
X

मुंबई/वेबडेस्क। इस साल के 80 वें गोल्डन ग्लोब्स में भारी जीत और ऑस्कर की जोरदार चर्चा के बीच फिल्म निर्माता एसएस राजामौली ने एक बड़ा बयान दिया है। फिल्म के गाने नाटू-नाटू को जब से ये अवॉर्ड सौंपा गया है, तब से सोशल मीडिया पर भारी लड़ाई चल रही है। कुछ लोग गाने को काफी साधारण सा कह रहे हैं और उनके हिसाब से इसे इतना बड़ा सम्मान भी नहीं मिलना चाहिए था। इस बीच अब राजामौली ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि उनकी मैग्नम ओपस 'आरआरआर' बॉलीवुड फिल्म नहीं है।

राजामौली ने कहा, 'आरआरआर एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह भारत के साउथ की एक तेलुगु फिल्म है जहां से मैं आता हूं लेकिन मैं फिल्म को रोकने और आपको संगीत और डांस का एक टुकड़ा देने के बजाय कहानी को आगे बढ़ाने के लिए गाने करता हूं।' राजामौली रिपब्लिकवर्ल्ड डॉट कॉम के हवाले से कहा गया है, 'मैं कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उन बातों को कहता हूं ... अगर फिल्म के अंत में आप कहते हैं कि मुझे तीन घंटे तक ऐसा महसूस नहीं हुआ, तो मुझे पता है कि मैं एक सफल फिल्म निर्माता हूं।'

'नाटू-नाटू' ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

'नाटू-नाटू' को 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए गाने के लिए भी चुना गया है और राम चरण ने कहा है कि अगर फिल्म ऑस्कर जीतती है, तो वह और जूनियर एनटीआर शायद मंच पर भी डांस करेंगे। तेलुगू ट्रैक नाटू-नाटू अनुभवी संगीत निर्देशक एमएम केरावनी का है और काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने इसे गाया है।

Updated : 14 Jan 2023 8:08 AM GMT
Tags:    
Next Story
Top