Home > मनोरंजन > सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सगाई का सच, रिंग वाली फोटो का जानिए क्या है राज

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सगाई का सच, रिंग वाली फोटो का जानिए क्या है राज

सोनाक्षी सिन्हा ने बताया सगाई का सच, रिंग वाली फोटो का जानिए क्या है राज
X

मुंबई। हाल ही में भिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिनमें वह अपने हाथों में पहनी हुईं खूबसूरत रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं थी। सोनाक्षी की इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है।लेकिन अब सोनाक्षी ने फैंस के इन कयासों को अफवाह बताते हुए अपनी सगाई की ख़बरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। सोनाक्षी ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में खुलासा किया है कि उन्होंने सगाई नहीं की है,बल्कि उन्होंने अपना एक नया नेल ब्रांड लांच किया है।

सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा-'मुझे लगता है मैंने आपको बहुत परेशान कर लिया। बहुत सारी हिंट दी गईं और उनमें से कुछ भी झूठ नहीं था। मेरे लिए ये बहुत बड़ा दिन है, क्योंकि मैं अपनी खुद की आर्टिफिशियल नेल ब्रांड सोएजी (SOEZI ) लॉन्च कर रही हूं। हर लड़की के अमेजिंग नेल्स पाने का जरिया। मेरा सबसे बड़ा सपना सच हो गया, क्योंकि फाइनली मैंने एंटरप्रेन्योरशिप की दुनिया में कदम रखा है। और मैं आप सब के साथ इसे शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती। पिछली पोस्ट में मैं सिर्फ अपने नए प्यार यानि की नेल्स को फ्लॉन्ट कर रही थी। आप लोगों ने क्या सोचा था? लव यू गाइज। आप सबके सपोर्ट के लिए शुक्रिया।'

सोनाक्षी के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साल 2010 में आई फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म डबल एक्सेल में अभिनय करती नजर आएंगी।

Updated : 12 May 2022 10:05 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top