Home > मनोरंजन > सेक्टर 36 का टीजर रिलीज, इस...सच्ची घटना पर आधारित है मूवी

सेक्टर 36 का टीजर रिलीज, इस...सच्ची घटना पर आधारित है मूवी

सेक्टर 36 का टीजर रिलीज, इस...सच्ची घटना पर आधारित है मूवी
X

मुंबई। बड़े पर्दे पर जल्द ही फिल्म जगत के दो प्रतिभाशाली अभिनेता विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल एक साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। यह जोड़ी फिल्ममेकर दिनेश विजन की फिल्म 'सेक्टर 36 ' में नजर आयेगी, जिसका ऐलान मेकर्स ने सोमवार को कर दिया। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया है, जिसे विक्रांत मैसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-'दिनेश विजन लेकर आ रहे हैं 'सेक्टर 36', एक क्राइम थ्रिलर जो सच्ची घटना पर आधारित है। दीपक डोबरियाल आप किंग हो और बहुत ही शानदार हो। '

फिल्म के इस टीजर की शुरुआत होती है लापता के पोस्टर्स के साथ, जहां एक कॉक्रोच दीवार पर चलता हुआ दिखाई देता है। बैक ग्राउंड डायलॉग में ये बोला गया कि -एक बार एक साहसी कॉकरोच को क्रूर जूते पर बहुत गुस्सा आया और वह कसरत करके गया उस जूते से लड़ने। पर उस सत्यवादी को एक बात नहीं भूलनी चाहिए थी कि कॉकरोच चाहे कितनी भी बॉडी बना ले, जीत हमेशा जूते की होती है।

क्राइम थ्रिलर मूवी -

बता दें कि सेक्टर 36 उत्तर प्रदेश की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। फिल्म का टीजर देखने से ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म क्राइम थ्रिलर से भरपूर है। फिलहाल, फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि निर्देशन आदित्य निम्बालकर का है।

Updated : 13 Jun 2022 11:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top