Home > मनोरंजन > शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया सिर, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया सिर, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया सिर, फैंस ने दिया ये रिएक्शन
X

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने आधा सिर मुंडवाए हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

वीडियो में शिल्पा जिम में नजर आ रही हैं।लेकिन वर्कआउट शुरू करने से पहले शिल्पा अपने बालों को मेसी लुक देते हुए अपना नया हेयरकट भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा ने सिर के पीछे के निचले हिस्से को मुंडवा लिया है। इसके साथ ही वह एरोबिक वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- 'आप रिस्क लिए बिना और अपने कंफर्ट जोन से बाहर आए बिना हर दिन नहीं रह सकते हैं। चाहे वह अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबिक वर्कआउट: 'ट्राइबल स्क्वैट्स!'

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया यूजर्स शिल्पा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-लगता है सदमा लग गया है', तो एक ने लिखा है, 'यह अच्छा नहीं लग रहा'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'लगता है त्रिरुपति जाकर बाल निकलवा लिए और ऊपर से विग पहन रखी है।' एक ने लिखा, 'ये बालों को क्यों कटवा दिया पीछे से।' शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं।वर्कफ़्रंट की बात करे तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही शब्बीर खान निर्देशित फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी।

Updated : 20 Oct 2021 2:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top