Home > मनोरंजन > राज कुंद्रा के विवाद के बाद शिल्पा Super Dancer 4 के सेट पर लौटी, पूरी की शूटिंग

राज कुंद्रा के विवाद के बाद शिल्पा Super Dancer 4 के सेट पर लौटी, पूरी की शूटिंग

राज कुंद्रा के विवाद के बाद शिल्पा Super Dancer 4 के सेट पर लौटी, पूरी की शूटिंग
X

मुंबई। अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार पति राज कुंद्रा विवाद के बीच बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर-4 के सेट से ब्रेक ले लिया, लेकिन अब खबर आ रही है कि वह जल्द ही सेट पर वापसी करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी अगले हफ्ते प्रसारित होने वाले शो की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं।

कुंद्रा विवाद के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि शिल्पा शेट्टी अब सुपर डांसर की शूटिंग पर वापस नहीं लौटेंगी। अब शिल्पा के वापस आने की खबर से उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं शो के निर्माता भी शिल्पा शेट्टी की वापसी का इंतजार कर रहे थे। वे नहीं चाहते थे कि कोई और सेलेब उन्हें रिप्लेस करे।

उल्लेखनीय है कि 19 जुलाई को पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में अरेस्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर चैप्टर-4 की शूटिंग से ब्रेक ले लिया था, जिसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ लोग ट्रोल कर रहे थे तो कुछ उनके बचाव में भी उतरे थे। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए शिल्पा ने अपनी पोस्ट में बस इतना ही लिखा था कि मामला अभी न्यायालय में है और उन्हें देश की कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:36 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top