Home > मनोरंजन > राजकुंद्रा जेल से बाहर आए, शिल्पा ने पोस्ट कर लिखा - तूफान के बाद सुनहरी सुबह

राजकुंद्रा जेल से बाहर आए, शिल्पा ने पोस्ट कर लिखा - तूफान के बाद सुनहरी सुबह

राजकुंद्रा जेल से बाहर आए, शिल्पा ने पोस्ट कर लिखा - तूफान के बाद सुनहरी सुबह
X

मुंबई।पोर्नोग्राफी फिल्म मामले में दो महीने पहले गिरफ्तार आरोपित उद्योगपति व फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा मंगलवार को आर्थर रोड से रिहा किए गए। सोमवार को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी थी। इसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरा होने के बाद आर्थर रोड जेल प्रशासन ने राज कुंद्रा को मंगलवार को जेल से रिहा कर दिया।

वहीं राज कुंद्रा की पत्नी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को जमानत मिलने पर खुशी जताई है और इसे पहली जीत के रूप में माना है। राज कुंद्रा को जमानत मिलने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा-'इंद्रधनुष इस बात का सबूत है कि तूफान के बाद सुनहरी सुबह आती ही है।'हालांकि. शिल्पा अपनी इस पोस्ट को लेकर ट्रोल भी हो रही हैं।

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले में कई खुलासे भी हुए थे और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपना बयान दर्ज करवाया था। लेकिन अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग दो महीने बाद 20 सितंबर को उन्हें जमानत मिल गई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top