Home > मनोरंजन > योगा डे पर शिल्पा शेट्टी ने लांच किया नया एप, साथ ही फैंस को दिया सूर्य नमस्कार चैलेंज

योगा डे पर शिल्पा शेट्टी ने लांच किया नया एप, साथ ही फैंस को दिया सूर्य नमस्कार चैलेंज

योगा डे पर शिल्पा शेट्टी ने लांच किया नया एप, साथ ही फैंस को दिया सूर्य नमस्कार चैलेंज
X

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने इंटरनेशनल योगा डे पर अपना एक वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। इस वीडियो के जरिये शिल्पा ने फैंस को इंटरनेशनल योगा डे की बधाई दी है और साथ ही फैंस को सूर्य नमस्कार चैलेंज भी दिया है। साथ ही शिल्पा ने फैंस को यह भी बताया है कि इस खास दिन पर उन्होंने एक ऐप लांच किया है।

शिल्पा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-''आज के दिन एक अच्छी खबर शेयर कर रही हूं। @सिंपलसोलफुलऐप और मैं आपके लिए ला रही हूं सूर्य नमस्कार चैलेंज। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मोशन ट्रैकिंग टेक्नोलॉजी के माध्यम से, जब आप इस चैलेंज का हिस्सा होंगे तो मैं आपकी पर्सनल ट्रेनर बनूंगी, आपको सुपरवाइज करूंगी और आपकी हर हरकत को देखूंगी, चाहे आप कहीं भी हों।

आपको बस इतना करना है कि अपने कैमरे को चालू कर मुझे उसका एक्सेस देना होगा ताकि मैं आपको सलाह दे सकूं। इसे फ्री में आजमाने के लिए सबसे ऊपर दिए गए लिंक पर जाएं। इसमें शामिल हों और इंडिया को प्राउड फील कराएं। स्वस्थ रहें, मस्त रहें। हम आपकी प्राइवेसी का सम्मान करते हैं और आपके वीडियो रिकॉर्ड नहीं करते हैं।'

योग से दिन की शुरुआत -

शिल्पा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह बताती हैं कि लोग अक्सर उनसे कहते हैं कि वे लोगों को पर्सनली मॉनिटर करें। इसलिए वह अब एक ऐप के जरिए सबको पर्सनल मॉनिटर करने आई हैं।गौरतलब है कि परफ़ेक्ट फिगर की धनी खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हर दिन रोज अपने दिन की शुरुआत योगा से करती हैं और दूसरों को भी इसके लिए मोटिवेट करती हैं।

Updated : 21 Jun 2022 9:56 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top