Home > मनोरंजन > शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा को दिया मोरल सपोर्ट, लिखा भावुक पोस्ट

शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा को दिया मोरल सपोर्ट, लिखा भावुक पोस्ट

शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा को दिया मोरल सपोर्ट, लिखा भावुक पोस्ट
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीं इन सब के बीच शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म 'हंगामा 2 ' 23 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो गई है। लेकिन कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी की वजह से शिल्पा शेट्टी के करियर को बड़ा नुकसान हो सकता है। वहीं अब शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन एवं अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए अपनी बहन को मोरल सपोर्ट दिया है और उनका हौसला बढ़ाया है। इसके साथ ही शमिता ने शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 को प्रमोट भी किया है।

शमिता ने शिल्पा शेट्टी की फिल्म हंगामा 2 का पोस्टर साझा करते हुए लिखा-'ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी ! 14 साल बाद आपकी फिल्म 'हंगामा' की रिलीज के लिए मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। बहुत कुछ किया है आपने। जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। लेकिन मुझे पता है कि आप बहुत मजबूत हैं। यह समय भी गुजर जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। मैं योग के अभ्यास और उसकी सीख पर विश्वास रखती हूं। वो एक पल जहां जिंदगी मौजूद रहती है वो है वर्तमान। हंगामा 2 पूरी टीम की बेतहाशा मेहनत से बनी है जो कि टीम ने एक अच्छी फिल्म के लिए की और इसलिए फिल्म पर प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए... इसलिए मैं आप सभी से हंगामा 2 देखने की रिक्वेस्ट करती हूं, अपने परिवार के साथ देखें, चेहरे पर मुस्कान लाएं और हर उस इंसान के लिए देखें जो फिल्म से जुड़ा है..।'

उल्लेखनीय है, कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'हंगामा 2' 23 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। डायरेक्टर प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा मिजान जाफरी, परेश रावल, प्रणिता सुभाष लीड रोल में हैं। वहीं इसके जरिए शिल्पा 14 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी की है।

Updated : 12 Oct 2021 10:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top