Home > मनोरंजन > शाहरुख की फिल्म 'डंकी' रिलीज, थिएटर के बाहर फैंस ने मनाया जश्न

शाहरुख की फिल्म 'डंकी' रिलीज, थिएटर के बाहर फैंस ने मनाया जश्न

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को शाहरुख खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद दोस्तों उम्मीद है कि आप सभी का मनोरंजन होगा।”

शाहरुख की फिल्म डंकी रिलीज, थिएटर के बाहर फैंस ने मनाया जश्न
X

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के लिए साल 2023 खास रहा। इस साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्में ‘पठान’ और ‘जवान’ ब्लॉकबस्टर रहीं। अब 21 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हो गई है। इसके बाद मुंबई के मशहूर थिएटर गेयटी गैलेक्सी के बाहर शाहरुख के फैंस ने जमकर जश्न मनाया। सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

आतिशबाज़ी और ढोल

दर्शकों ने फिल्म ‘डंकी’ के पहले शो के पहले दिन का जश्न ढोल-नगाड़ों और आतिशबाजी के साथ मनाया। थिएटर के बाहर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सिनेमाघरों के बाहर जगह-जगह शाहरुख खान के बड़े-बड़े कटआउट भी लगाए गए। ट्विटर पर साझा किए गए एक वीडियो में शाहरुख के प्रशंसक ढोल की थाप पर एक साथ नाचते नजर आ रहे हैं। कुछ प्रशंसक फ्लाइट के कटआउट लेकर नाच रहे थे, जिन पर ‘डंकी’ लिखा हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को शाहरुख खान ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, “धन्यवाद दोस्तों उम्मीद है कि आप सभी का मनोरंजन होगा।”

थिएटर के अंदर भी प्रशंसकों ने खुशी मनाई

जब डंकी का शो शुरू हुआ तो थिएटर के अंदर भी प्रशंसक खुशी से झूम उठे। फिल्म के गाने लूट पूत गया पर फैंस ने थिएटर में जमकर धमाल मचाया। फिल्म के कुछ सीन्स के बाद दर्शकों ने खड़े होकर तालिया बजा कर स्वागत किया। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘डैंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं।

Updated : 21 Dec 2023 9:56 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top