Home > मनोरंजन > शाहरुख़ खान पहुंचे आर्थर जेल, बेटे आर्यन ने पिता को देख दिया ये रिएक्शन

शाहरुख़ खान पहुंचे आर्थर जेल, बेटे आर्यन ने पिता को देख दिया ये रिएक्शन

शाहरुख़ खान पहुंचे आर्थर जेल, बेटे आर्यन ने पिता को देख दिया ये रिएक्शन
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान गुरुवार को सुबह आर्थर रोड जेल में जाकर बेटे आर्यन खान से मिले और 18 मिनट तक चर्चा की। इस दौरान बाप-बेटे में हुई चर्चा मीडिया को साझा नहीं की गई है।


जानकारी के अनुसार शाहरुख खान सादगी में अकेले आज सुबह तकरीबन 9 बजे आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। इसके बाद उन्हें जेल में प्रवेश दिया गया। दोनों पिता -पुत्र के बीच करीब 18 मिनट चर्चा हुई। इस दौरान दोनों एक दूसरे को देखकर भावुक भी हुए। सूत्रों के अनुसार, आर्यन ने शाहरुख से कई बार 'सॉरी' भी कहा था।आर्यन खान से मुलाकात करने के बाद शाहरुख खान मीडिया से बिना कोई बात किए अपने घर लौट गए।कोरोना की वजह से जेल में कैदियों को उनके रिश्तेदारों से मिलने की छूट नहीं थी। राज्य सरकार ने मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या घटने की वजह से कैदियों के रिश्तेदारों से मिलने की छूट जारी की है। इसी वजह से शाहरुख खान आम शख्स की तरह जेल में जाकर बेटे आर्यन से मिले।

ये है मामला -

उल्लेखनीय है कि नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कार्डिलिया क्रुज शिप ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान सहित 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आर्यन खान न्यायिक हिरासत में हैं और उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

Updated : 22 Oct 2021 7:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top