Home > मनोरंजन > शाहरुख़ खान को अक्षय कुमार, अजय देवगन की लोकप्रियता से लगा डर, सामने आया वीडियो

शाहरुख़ खान को अक्षय कुमार, अजय देवगन की लोकप्रियता से लगा डर, सामने आया वीडियो

शाहरुख़ खान को अक्षय कुमार, अजय देवगन की लोकप्रियता से लगा डर, सामने आया वीडियो
X

मुंबई। सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फिल्ममेकर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख़ खान फोमो (फीयर आफ मिसिंग आउट) से जूझ रहे हैं।

वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख खान, अजय देवगन, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के ओटीटी पर आने से चिंतित हैं। दरअसलए यह एक डिजिटल प्लेटफॉर्म का एक प्रमोशन वीडियो है,जिसे करण जौहर ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। वीडियो में शाहरुख खान अपनी बालकनी में खड़े होकर राजेश जैस से साथ बात कर रहे होते हैं और अपने घर के बाहर उपस्थित प्रशंसकों को हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे होते हैंल शाहरुख खान राजेश से कहते है, 'इतने सारे फैंस आते हैं कभी किसी के घर के बाहर?' इस पर राजेश कहते हैं, 'नहीं सर, अब तक तो नहीं देखा पर आगे का कुछ कह नहीं सकते।' इसपर शाहरुख खान कहते है, 'मतलब,' तब राजेश कहते है, 'बाकी सभी की डिजनी प्लस हॉटस्टार पर मूवी आ रही हैंl अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और संजय दत्त।' इससे शाहरुख खान दुखी हो जाते हैंl राजेश आगे कहते हैं, 'मतलब सब तो हैं।आप नहीं हैl'

वीडियो वायरल -

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।वहीं ट्विटर पर #सिवाये एसआरके ट्रेंड कर रहा है। इस बात में कोई दो मत नहीं कि शाहरुख़ खान ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई है। पूरी दुनिया उनके शानदार अभिनय की कायल है। लगभग दो साल से ज्यादा समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने वाले शाहरुख़ खान जल्द ही फिल्म पठान और जवान में नजर आएंगे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में छोटी सी भूमिका में भी नजर आएंगे।

Updated : 12 Oct 2021 10:33 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top