Home > मनोरंजन > बेटे के कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे शाहरुख और सुहाना

बेटे के कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे शाहरुख और सुहाना

आर्यन खान का कपड़ों का एक ब्रांड है ''डायवोल्क्स''। इस ब्रांड के विज्ञापन के लिए पिता शाहरुख और बहन सुहाना साथ आए हैं। नए विज्ञापन में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं।

बेटे के कपड़े के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे शाहरुख और सुहाना
X

मुंबई। बॉलीवुड किंग शाहरुख ने दुनिया में अपने नाम का सिक्का जमाया है। अब शाहरुख-सुहाना बाप-बेटी की जोड़ी पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ आई है। शाहरुख के बेटे आर्यन खान का कपड़ों का एक ब्रांड है ''डायवोल्क्स''। इस ब्रांड के विज्ञापन के लिए पिता शाहरुख और बहन सुहाना साथ आए हैं। नए विज्ञापन में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना के साथ नजर आ रहे हैं।

शाहरुख की अगली पीढ़ी यानी उनके बच्चे सुहाना और आर्यन भी अब मनोरंजन जगत में सक्रिय हैं। सुहाना ने बॉलीवुड में फिल्म `द आर्चीज' से डेब्यू किया था, जो कुछ महीने पहले रिलीज हुई थी। शाहरुख-सुहाना के फैंस उन्हें पहली बार स्क्रीन पर एक साथ देखकर काफी खुश हुए। शाहरुख-सुहाना की सबसे ज्यादा ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री आर्यन के क्लोदिंग ब्रांड को प्रमोट करने के लिए दिखी।

हाल ही में इस विज्ञापन का टीजर लॉन्च किया गया। शाहरुख की दिलकश परफॉर्मेंस और सुहाना की ग्लैमरस एंट्री ने इस ऐड को जबरदस्त हिट बना दिया। सुहाना और शाहरुख खान को पहली बार एक साथ देखने के बाद प्रशंसकों ने उन पर लाइक और कमेंट्स की बौछार कर दी। आर्यन का क्लोदिंग ब्रांड ''डायवोल्क्स'' काफी लोकप्रिय है और यह ब्रांड 17 मार्च को दोबारा लॉन्च किया जा रहा है।

Updated : 9 March 2024 9:27 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Bhopal

Madhya Swadesh Bhopal Web Desk


Next Story
Top