Top
Home > मनोरंजन > सरफरोश के सीक्वेल में दिखेंगे जॉन अब्राहम, सोनाली को लेकर सस्पेंस बरकरार

सरफरोश' के सीक्वेल में दिखेंगे जॉन अब्राहम, सोनाली को लेकर सस्पेंस बरकरार

सरफरोश के सीक्वेल में दिखेंगे जॉन अब्राहम, सोनाली को लेकर सस्पेंस बरकरार
X

मुंबई। आमिर खान की बेहतरीन फिल्मों में से एक 'सरफरोश' का सीक्वेल बनने जा रहा है। पर आमिर खान के फैंस के लिए बुरी खबर है, इस फिल्म में अब आमिर की जगह लीड रोल में 'परमाणु' एरक्टर जॉन अब्राहम नजर आएंगे।'सरफरोश' 1999 में रिलीज हुई थी, इसे क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों ने खूब सराहा था, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म हिट रही है। 'सरफरोश' के डायरेक्‍टर जॉन मैथ्यू अब इसका सीक्वेल बनाना चाहते हैं। साथ ही फिल्म की स्क्रिप्ट का भी काम चालू हो गया है। इस खबर की जानकारी खुद जॉन अब्राहम ने दी है। साथ ही जॉन ने बताया है कि इस फिल्म में वे लीड रोल में हैं। मैथ्यू और मैं इसे मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं।

अब आमिर खान की जगह तो 'सत्यमेव जयते' एक्टर जॉन ने ले ली है। पर 'सरफरोश' की लीड एक्ट्रेस रही सोनाली बेंद्रे की जगह 'सरफरोश 2' में कौन लेगा यह एक बड़ा सवाल है। जिस पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। क्योंकि फिल्म में सोनाली को आना तो मुश्किल है। वे इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। हालांकि उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। इसकी जानकारी हाल ही में सोनाली के पति गोल्डी बहल ने दी थी।

जॉन अब्राहम इन दिनों देश भक्ति से जुड़ी फिल्मों की तरह अग्रसर हुए हैं। हाल ही में वे 'परमाणु' में नजर आए थे जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब वे 15 अगस्त को 'सत्यमेव जयते' लेकर आ रहे हैं। जिसमें वे करप्शन के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे।

Updated : 2018-08-05T23:07:21+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top