Home > मनोरंजन > सारा अली खान भाई संग पहुंची कश्मीर, शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान भाई संग पहुंची कश्मीर, शेयर की तस्वीरें

सारा अली खान भाई संग पहुंची कश्मीर, शेयर की तस्वीरें
X

श्रीनगर। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपने भाई और दोस्तों के साथ कश्मीर की वादियों में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। सारा अली खान ने इस वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं।तस्वीरों को साझा करते हुए सारा ने लिखा-'घर वहीं जहां भाई साथ हो!'

सोशल मीडिया पर सारा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। दोनों फिल्म अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं। दोनों आपस में एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं।

सारा अली खान आज अपने माता-पिता की तरह बॉलीवुड की जानी -मानी अदाकारा हैं। उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा ।वहीं इब्राहिम अली खान साल 2008 में आई फिल्म 'टशन' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट छोटी सी भूमिका में नजर आये थे। इब्राहिम फ़िलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं इसके बावजूद वह अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। सोशल मीडिया पर इब्राहिम के फैन फोलोइंग लाखों में है। हीं सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी।

Updated : 29 Jan 2022 8:38 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top