Home > मनोरंजन > सारा ने बर्थडे पर शेयर की 26 साल की यादें, स्टेप मदर करीना ने कुछ यूं दी बधाई

सारा ने बर्थडे पर शेयर की 26 साल की यादें, स्टेप मदर करीना ने कुछ यूं दी बधाई

सारा ने बर्थडे पर शेयर की 26 साल की यादें, स्टेप मदर करीना ने कुछ यूं दी बधाई
X

मुंबई। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान आज अपना 26 वां जन्मदिन मना रही है।सारा अली खान ने इस अवसर पर बचपन से लेकर अब तक के सालों की खूबसूरत यादों को शेयर किया है।सारा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में उन्होंने 1995 से लेकर 2021 तक का अपना 26 सालों का सफ़र दिखाया है। इन तस्वीरों में वह पापा सैफ़ की गोद में, मम्मी के साथ बर्थडे मनाते हुए, भाई इब्राहम अली ख़ान के साथ, दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए सारा देखी जा सकती हैं

करीना ने दी बधाई -


इस खास मौके पर सारा अली खान की स्टेप मदर एवं सैफ अली खान की दूसरी पत्नी करीना कपूर खान ने सारा को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सारा की एक ख़ूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग -

सोशल मीडिया पर करीना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। करीना कपूर खान वैसे तो सारा की स्टेप मदर है,लेकिन इसके बावजूद दोनों के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी दोस्ताना व्यवहार रखती हैं और अक्सर कई मौकों पर या पारिवारिक समारोह में साथ नजर आती हैं। सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद वह फिल्म 'सिम्बा' , 'लव आजकल' और 'कुली नंबर वन' जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय करती नजर आईं। सारा अली खान जल्द ही अक्षय कुमार एवं साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी।सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फ्लोइंग की संख्या लाखों में हैं ।

Updated : 12 Oct 2021 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top