Latest News
Home > मनोरंजन > शमशेरा को लेकर संजय दत्त ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा - नफरत की शिकार हुई मूवी

शमशेरा को लेकर संजय दत्त ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा - नफरत की शिकार हुई मूवी

शमशेरा को लेकर संजय दत्त ने लिखा भावुक पोस्ट, कहा - नफरत की शिकार हुई मूवी
X

मुंबई। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की हालिया रिलीज फिल्म शमशेरा कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। वहीं फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले संजय दत्त ने फिल्म को लेकर एक भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया है।

अपने इस पोस्ट में संजय दत्त ने लिखा-'फिल्म बनाना एक जुनून का काम होता है। शमशेरा खूब पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है। यह एक सपना था जिसे हम पर्दे पर लेकर आए। फिल्में मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं। उसे देर-सवेर दर्शक मिल ही जाते हैं।' उन्होंने आगे कहा, 'शमशेरा को नफरत का सामना करना पड़ रहा है। कुछ लोग बिना देखे ही फिल्म का विरोध कर रहे हैं। यह काफी भयानक है कि लोग मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं। चार दशक के अपने लंबे करियर में मैंने जिन बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम किया है, करण उनमें से एक हैं। उनके पास ऐसे किरदार देने की क्षमता है जिसे दर्शक लंबे समय तक याद रख सकें। करण परिवार की तरह हैं। सफलता या असफलता अलग चीज है, उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होती है। मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं। बाकी कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!'

संजय दत्त का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि फिल्म शमशेरा बीते 22 जुलाई को रिलीज हुई है। लेकिन फिल्म अब तक कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है।

Updated : 2022-08-06T22:48:18+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top