Home > मनोरंजन > दूसरी शादी को लेकर सामंथा रुथ प्रभु का बयान चर्चा में

दूसरी शादी को लेकर सामंथा रुथ प्रभु का बयान चर्चा में

तलाक के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि नागा चैतन्य शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं, उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, लेकिन सामन्था अकेली हैं और म्यूसर माइकोसिस से उबर रही हैं।

दूसरी शादी को लेकर सामंथा रुथ प्रभु का बयान चर्चा में
X

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु फिलहाल एक्टिंग से दूर हैं। उन्होंने एक साल के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया है। ब्रेक लेने के बाद वह विदेश यात्रा पर हैं। फिल्मों से दूर भी वह कई इवेंट्स में शामिल होती हैं। वह फोटोशूट करा रही हैं और उन फोटो और वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी कर ली, लेकिन शादी के चार साल बाद उन्होंने तलाक की घोषणा कर दी। तलाक के बाद ऐसी अफवाहें थीं कि नागा चैतन्य शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे हैं, उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, लेकिन सामन्था अकेली हैं और म्यूसर माइकोसिस से उबर रही हैं।

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा। इस बार फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे और उन्होंने मजेदार जवाब दिए। एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनसे पूछा, “क्या आप दोबारा शादी करने की योजना बना रही हैं तो सामंथा ने तलाक के आंकड़े सामने रखते हुए फैन को जवाब दिया, “2023 की रिपोर्ट के मुताबिक पहली बार शादी करने पर तलाक की संभावना 50 फीसदी होती है। जब आप दूसरी और तीसरी बार शादी करते हैं तो तलाक की संभावना 67 से 70 प्रतिशत होती है। इसीलिए यह एक बेकार इनवेस्टमेंट है।”

Updated : 18 Dec 2023 8:28 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top