Home > मनोरंजन > सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द OTT पर रिलीज होगी Tiger-3

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द OTT पर रिलीज होगी Tiger-3

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ''टाइगर 3'' दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है।

सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्द OTT पर रिलीज होगी Tiger-3
X

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान यानी अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ''टाइगर 3'' पिछले साल रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। अब दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है। सलमान खान की फिल्म ''टाइगर 3'' जल्द ही घर में देखने को मिलेगी। हाल ही में इसकी आधिकारिक घोषणा की गई है। इससे सलमान खान के फैंस भी काफी खुश हैं।

फिल्म ''टाइगर 3'' में सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म 12 नवंबर, 2023 को रिलीज हुई थी। अब यह फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म ''टाइगर 3'' की आधिकारिक रिलीज की घोषणा की है। फिल्म ''टाइगर 3'' तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म ''टाइगर 3'' का पोस्टर शेयर कर इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है। हालांकि, अभी तक इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। अब फैंस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ''टाइगर 3'' दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। दर्शकों ने भी इस फिल्म को सहज प्रतिक्रिया दी। फिल्म ''टाइगर 3'' रिलीज के कई दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए थी।

Updated : 6 Jan 2024 11:20 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top