Home > मनोरंजन > टाइगर 3 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, सलमान खान हुए घायल, कंधे और पीठ में आई गंभीर चोट

टाइगर 3 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, सलमान खान हुए घायल, कंधे और पीठ में आई गंभीर चोट

।''टाइगर 3'' इस साल दिवाली के आसपास रिलीज हो सकती है।

टाइगर 3 के सेट पर हुआ बड़ा हादसा, सलमान खान हुए घायल, कंधे और पीठ में आई गंभीर चोट
X

मुंबई/वेबडेस्क। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ''टाइगर 3'' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं। चूंकि सलमान की हालिया फिल्म ''किसी का भाई किसी की जान'' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, इसलिए सभी की निगाहें आगामी ''टाइगर 3'' पर टिकी हैं। ' 'टाइगर 3'' के सेट से आई बुरी ख़बर सामने आई है कि ''टाइगर 3'' के सेट पर सलमान खान को गंभीर चोट लग गई है।

सलमान खान के फैंस ने उनके सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है। इस फोटो में सलमान पीछे की ओर खड़े हैं और उनकी पीठ पर पट्टी बंधी नजर आ रही है। चोट का सही कारण अभी स्पष्ट नहीं है। सलमान के ट्वीट्स को देखकर साफ है कि उनके कंधे में चोट लगी है। इस फोटो को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "जब आपको लगता है कि दुनिया का भार आपके कंधों पर है, तो वह कहते हैं कि दुनिया को एक तरफ रख दो, 5 किलो का डंबल उठाओ और पहले मुझे दिखाओ... टाइगर घायल हो गया है।" सलमान के ट्वीट पर कई लोगों ने कमेंट किया है।

फैंस ने प्यारे भाईजान के जल्द ठीक होने की दुआ की है। एक ने कमेंट किया, ''यार फिल्म भाड़ में गई, पहले अपनी सेहत का ख्याल रखो।'' ''टाइगर 3'' इस साल दिवाली के आसपास रिलीज हो सकती है। इस फिल्म में शाहरुख खान भी नजर आएंगे । ''टाइगर 3'' के बाद सलमान अपने भाई सोहेल खान की फिल्म पर काम शुरू करेंगे।

Updated : 26 May 2023 8:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top