Home > मनोरंजन > सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी आएंगे नजर

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी आएंगे नजर

सलमान खान की फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी आएंगे नजर
X

मुंबई। सलमान खान की आगामी फिल्म 'राधे' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं। गुरुवार को इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर मेकर्स ने जारी कर दिया है। अभिनेता सलमान खान ने फिल्म के इस ट्रेलर को ट्विटर पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म 'वांटेड' के बाद सलमान खान एक बार इस फिल्म में अंडरकवर कॉप राधे की भूमिका निभा रहे हैं। एक्शन -ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में राधे के किरदार में सलमान ड्रग माफ़िया का सफ़ाया करते नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में रणदीप विलेन के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं ट्रेलर में दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं। ट्रेलर में दिशा पाटनी का नाम दीया बताया गया है और सलमान के साथ उनकी लव स्टोरी की झलक दिखायी गयी है। वहीं ट्रेलर में जैकी श्रॉफ भी नजर आ रहे है, जो एक पुलिस अफसर है और फिल्म में दिशा पाटनी के भाई का किरदार निभा रहे हैं। इन सब के अलावा ट्रेलर में गोविन्द नामदेव की भी झलक दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर में कई दमदार डायलॉग्स भी है, जो सोशल मीडिया पर छा गए हैं।

फिल्म का निर्माण सलमान खान की होम प्रोडक्शन में हुआ है। सलमान के भाई सोहेल खान इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर और सह लेखक हैं। फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा हैं। सलमान खान के साथ निर्देशक प्रभु देवा की फिल्म वांटेड,दबंग 3 के बाद राधे तीसरी फिल्म है। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इन्तजार है। यह फिल्म इसी साल 13 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह फिल्म सलमान खान की तरफ से फैंस को ईद का तोहफा है।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top